जॉन अब्राहम के अपोजिट ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ में मोनी रॉय

 रॉबी ग्रेवाल निर्देशित, ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ (क्र्रङ्खॅ) के लिए जॉन अब्राहम को साइन किया गया है। जॉन से पहले, इसे सुशांत सिंह राजपूत करने वाले थे लेकिन आलिया भट्ट स्टॉरर ‘राजी’ से मिलती जुलती कहानी की वजह से, सुशांत ने फिल्म करने से इंकार कर दिया।
जॉन अब्राहम जल्द ही ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ (रॉ) की शूटिंग शुरू करेंगे । इस स्पाई थ्रिलर की शूटिंग नेपाल में की जाएगी। इसमें सिकंद खेर विलेन का रोल निभाएंगे। इसमें जॉन के अपोजिट मोनी रॉय हैं। मोनी रॉय, अक्षय के अपोजिट, ‘गोल्ड’ और अयान मुखर्जी की ‘ब्रम्हास्त्र’ कर रही हैं।
निखिल आडवानी, जॉन अब्राहम के साथ, 2००8 में बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर बेस्ड, ‘बाटला हाउस’ बना रहे हैं। इसमें, जॉन, दिल्ली पुलिस के डीसीपी, संजीव कुमार यादव, का किरदार निभायेंगे।
जॉन, ‘बाटला हाउस’ के अतिरिक्त निखिल आडवानी की एक और फिल्म ‘सत्यमेव जयते कर रहे हैं। इसमें मनोज बाजपेयी भी हैं। इसे मिलाप जावेरी निर्देशित कर रहे हैं। इसमें ‘सिर्फ तुम’ के हिट सांग ‘दिलबर दिलबर…..’ को रिक्रिएट किया गया है। जिसे, जॉन और नोरा फतेही पर फिल्माया गया है। फिल्म आगामी 15 अगस्त को, 15०० स्क्रीन्स पर रिलीज होने जा रही है।
 निर्माता के तौर पर जॉन ने हमेशा अलग तरह के विषयों का चुनाव किया। उन्होंने, हमेशा, फार्मूला फिल्मों से, दूर रहने की कोशिश की है। दूसरे सेलिब्रिटीज की तरह चकाचौंध में रहना जॉन को बिलकुल पसंद नहीं उनका मानना है कि वे भले ही बड़े स्टार या एक्टर नहीं हैं लेकिन अपने काम के प्रति पूरी तरह ईमानदार हैं।
जॉन ने अपने कैरियर में काफी एक्शन और कॉमेडी फिल्में की हैं। लेकिन निजी तौर पर उन्हें कॉमेडी  फिल्में ही पसंद हैं। वह चाहते हैं कि अक्षय कुमार के साथ ‘गरम मसाला 2Ó बनायेंं लेकिन अक्षय के पास इस वक्त बिलकुल फुर्सत नहीं है। ————- (युवराज)




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *