वेलेंटाइंस डे 2018: सच्चा प्यार वापस पाना हो तो अपनाएं ये असरदार उपाय!

वेलेंटाइंस डे 2018 को आने में कुछ ही दिन बाकी हैं. लोगों के मन में किसी ना किसी के लिए सच्चा प्रेम होता है. कभी-कभी वे आपसे दूर चले जाते हैं, वह समय आपके लिए काफी कठिन एंव कष्टदायक होता है. अगर आप आने वाले वेलेंटाइंस डे 2018 से पहले उन्हें मनाना चाहते हैं तो हमारे पास कुछ ऐसे उपाय हैं जो आपके प्रेम जीवन की इन परेशानियों को दूर भगा देंगे.
वेलेंटाइंस डे 2018 को आने में कुछ ही दिन बाकी हैं. लोगों के मन में किसी ना किसी के लिए सच्चा प्रेम होता है. आप हमेशा उनके साथ रहना चाहते हैं लेकिन कभी-कभी आपके प्रेमी किसी बात को लेकर इतने नाराज होते हैं कि आपसे दूर चले जाते हैं वह समय आपके लिए काफी कठिन एंव कष्टदायक होता है. अगर बार-बार मनाने के बाद भी वो आपसे नाराज हैं और आने वाले वेलेंटाइंस डे 2018 से पहले उन्हें मनाना चाहते हैं तो हमारे पास कुछ ऐसे उपाय हैं जो आपके प्रेम जीवन की इन परेशानियों को दूर भगा देंगे.
.
अगर अपने प्रेमी को मनाना चाहते हैं तो पहले ठंडे फल केले में गोरोचन मिलाकर लेप तैयार करें. इसके बाद तैयार हुए लेप को अपने सिर पर लगाएं. दरअसल, ऐसा माना जाता है कि इस लेप को लगाने के बाद व्यक्ति के भीतर आकर्षण शक्ति बढ़ जाती है. वहीं अगर आप नारियल को धतूरे के बीज और कपूर को एकसाथ पीस लें जिसके बाद उसमें शहद मिलाएं. इस लेप का टीका नियमित रूप से माथे पर लगाने से आप जिसे सच्चे मन से चाहते हैं वह आपको कभी छोड़कर दूर नहीं जाएगा.
.
दूसरी तरफ, अगर किसी महिला के पति की उसमें रूची कम हो गई है तो उन दोनों को एकसाथ भोजन करना चाहिए. भोजन के समय पत्नि चुपके से अपने पति की थाली में थोड़ा सा भोजन रख दे. ऐसा करने आपके पति की रूचि आपमें फिर जाग जाएगी और वे पहले के तरह आपसे प्रेम करने लगेंगे. बता दें कि ये सभी आध्यात्म से जुड़े उपाय हैं कई बार लोगों की परेशानियां इन सभी उपायों से मेल नहीं भी खाती है.

स्रोत:whatsknowledge.com
https://play.google.com/store/apps/details?id=org.apnidilli.app

http://www.apnidilli.com/

http://adnewsportal.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *